Tuesday 24 October 2017

यहाँ एक प्राचीन टोटका प्रस्तुत कर रहा हूँ जो काफी प्रभावशाली है तथा आकर्षण और वशीकरण का विशेष प्रभाव उत्पन्न करता है।


प्रभावशाली प्रयोग :
यहाँ एक प्राचीन टोटका प्रस्तुत कर रहा हूँ जो काफी प्रभावशाली है तथा आकर्षण और वशीकरण का विशेष प्रभाव उत्पन्न करता है। किसी ताँत्रिक के पास जाने से पूर्व एक बार ये प्रयोग अवश्य आजमाएँ। अगर आपका जीवनसाथी, प्रेमिका, प्रेमी आप से दूर चला गया हो और वो आपको संपर्क न करे तो आप यह सरल प्रभावकारी टोटका कर सकते है । यदि आपका साथी आपसे खुश नहीं रहता या आप की तरफ ध्यान नहीं देता तो भी आप ये प्रयोग कर सकते हैँ।

आप सबसे पहले किसी भी अमावस्या के दिन दो सूखे हुए पीपल के पत्ते तोड़ ले, नीचे ज़मीन से न उठाए, जो कुछ पीले/सूखे से हो पेड़ से ही तोड़ेँ, आप जिस से प्यार करते है, या जिस व्यक्ति को प्रभावित करना चाहते हो उस का नाम दोनों पीपल के पत्तो पर लिख देँ, एक पत्ते पर काजल से लिखेँ और उसको वहीँ पीपल के पेड़ के पास उल्टा कर के रख दे और उस पर भारी पत्थर रख दे, और दूसरे पत्ते पर लाल सिँदूर से लिखेँ और उसको लाकर अपने घर की छत पर उल्टा कर के रख देँ और उस पर भी पत्थर रख दे, ये आपको आगामी पूर्णिमा तक करना है यानि 16 दिन और प्रतिदिन पीपल के पेड़ में अपने साथी को वापस पाने की प्रार्थना करते हुए पानी भी चढायेँ ।

कुछ दिन बाद आपने जिसका नाम लिखा था वह व्यक्ति आपसे संपर्क करेगा और वो आपकी तरफ पुनः आकर्षित होने लगेगा । फिर सभी पत्ते एकत्र कर किसी शुद्ध स्थान पर गड्ढे मेँ दबा देँ।

आपको जिस भी व्यक्ति यानि अपने प्रेमी या प्रेमिका अथवा पति या पत्नी को आकर्षित या वश मेँ करना है उस के लिए आप ऐसा कर सकते है पर जब भी करेँ शुद्ध मन या प्रेम भाव से ही करेँ। किसी दुर्भावना, बदले की इच्छा आदि से इसका प्रयोग कदापि न करेँ।

याद रखेँ कि ये बड़ा प्रभावशाली प्रयोग है और गलत नीयत से करने पर बेहद बुरे परिणाम भुगतने पड़ सकते हैँ। आपका साथी तो जाएगा ही आप स्वयँ बड़ी मुसीबत मेँ होँगे।

वैसे इस प्रयोग को अचूक वशीकरण बाण बनाने के लिए इसके साथ कभी कभी मँत्र प्रयोग भी किया जाता है परँतु यहाँ देने से कोई भी इस शक्ति का दुरुपयोग कर सकता है। अतः पहले ऊपर दिया गया प्रयोग ही सच्चे और साफ दिल से करेँ आपको आपका प्यार अवश्य मिलेगा।

No comments:

Post a Comment